HDFC Bank का Credit Card कैसे बनवाए?

Spread the love

HDFC Bank का क्रेडिट कार्ड बनवाना बहुत ही आसान है इसके लिए आपके पास account हो या ना हो आप अपना क्रेडिट कार्ड आसानी से बनावा सकते है. अगर आप अपना क्रेडिट कार्ड बनवाना चाहते है तो आप इस पोस्ट की मदद से आसानी से जान पायेंगे की HDFC Bank का Credit Card कैसे बनवाए?

आज हर कोई चाहता है उसके पास कम से कम एक क्रेडिट कार्ड जरुर हो ताकि वो अपनी लिमिट को extend करके शौपिंग कर सके. लेकिन क्रेडिट कार्ड आसानी से नहीं बनवाया जा सकता. अगर आप क्रेडिट कार्ड बनवाना चाहते है तो आपको बैंक की कुछ कंडीशन पूरी करनी होती है उसके बाद में ही आप अपना क्रेडिट कार्ड अप्लाई कर सकते है. अगर आप क्रेडिट कार्ड बनवाना चाहते है तो आप नीचे दिए गए सेक्शन को चेक करे.

HDFC Bank का Credit Card कैसे बनवाए?

HDFC Bank का Credit Card कैसे बनवाए?

Read This -> Saving Account क्या होता है और इसके फायदे

FD से HDFC Bank Credit Card बनवाए-

यह सबसे आसान तरीका है जिसकी मदद से आप आसानी से HDFC Bank का क्रेडिट कार्ड बनवा सकते है. HDFC Bank का Credit Card अप्लाई करने के लिए कम से कम 20,000 रूपए का फिक्स्ड डिपाजिट करना होगा और इसके साथ आप अपने क्रेडिट कार्ड पर 80% लिमिट के प्राप्त कर सकते है. यह सबसे आसान तरीका है जिसकी मदद से आप क्रेडिट कार्ड बनवा सकते है.

Read This -> सभी बैंकों के Customer Care का Toll Free Number

सैलरी अकाउंट से HDFC Bank Credit Card बनवाए-

यह सबसे आसान तरीका है जिसकी मदद से आप credit card बनवा सकते है. इसके लिए भी कुछ कंडीशन रखी गयी है, इसके लिए आपकी सैलरी कम से कम 15,000 होनी जरुरी है. इसमें आपको कंपनी की payslip और 6 महीने की लेनदेन भी दिखानी होती है उसके बाद में आप क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई कर सकते है.

Read This -> Kotak Bank Online Free Account कैसे बनायें?

HDFC Consumer Durable Loan के द्वारा Credit Card-

इसके लिए भी आपको कोई सामान HDFC Consumer Durable Loan Partnership dealer से खरीदना होगा. इसके बाद में आपके CIBIL score के हिसाब से आपको loan प्रोवाइड करवाया जाएगा जिसके साथ आप उनको क्रेडिट कार्ड बनवाने के लिए भी कह सकते है.

Check Out -> महापुरुषों की जीवन गाथा

Final Word

आज इस आर्टिकल में हमने आपको HDFC Bank का Credit Card कैसे बनवाए? के बारे में बताया है. अगर आपको इससे जुडी कोई और जानकरी चाहिए तो आप नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट करे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*